NEWS

Textile Textile Textile Textile Textile Articles Textile Textile Articles Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile Textile
Raymond राजस्थान चैनल पार्टनर मीट का सफल आयोजन

Raymond राजस्थान चैनल पार्टनर मीट का सफल आयोजन

By: Textile World Date: 2021-04-10


जयपुर/ टेक्सटाइल उद्योग जगत में विख्यात एवं अग्रणी मेन्स फैशन वीयर ब्राण्ड ''रेमण्ड" ने हाल ही में कम्पनी के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर श्री गौतम हरि सिंघानिया की उपस्थिति में राजस्थान चैनल पार्टनर मीट का आयोजन किया गया। इसमें राजस्थान से आमन्त्रित मुख्य चैनल पार्टनर्स ने शिरकत की। इस अवसर विशेष पर श्री गौतम हरि सिंघानिया ने व्यक्तिगत रूप से सभी चैनल पार्टनर्स से आगामी रणनीति पर विचार विमर्श किया, साथ ही व्यापारियों द्वारा मिले फीडबैक को यथासंभव पूर्ण करने हेतु आश्वस्त भी किया। 
इस आयोजन के आयोजक रेमण्ड राजस्थान के एजेन्सी पार्टनर  श्री अभिषेक भार्गव ने बताया कि कम्पनी के शीर्ष नेतृत्व का इस प्रकार व्यापारियों से मिलना उनमें एक नए जोश के संचार का अहसास कराता है। देशभर के विभिन्न चैनल पार्टनर्स से मीटिंग के क्रम में राजस्थान मीट का यह आयोजन बेहद सफल रहा। कम्पनी के शीर्ष नेतृत्व ने व्यापार में आ रही दुविधाओं और आगामी दिनों में व्यापार को किस प्रकार बढ़ाया जाए, इन विषयों पर सकारात्मक विचार विमर्श किया।
कम्पनी के मुख्य प्रबंधन CEO श्री जोय कुरूविला (Sh. Joe Kuruvilla) एवं प्रेसीडेण्ट श्री एस. एल. पोखरना ने राजस्थान के चैनल पार्टनर्स को सम्बोधित करते हुए कहा ''रेमण्ड हमेशा से अपने एक्सक्लूसिव एवं यूनिक उत्पाद के लिए जाना जाता है। आप सभी पार्टनर्स रेमण्ड का परिवार हैं। आप सभी के स्नेह के कारण आज रेमण्ड ने घरेलू एवं अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में नया मुकाम हासिल किया है।" उन्होंने रेमण्ड द्वारा जारी किए जा रहे नए व्यापार प्लेटफॉर्म से जुडऩे का आग्रह किया। साथ ही सप्लाई, प्रॉडक्शन एवं फैब्रिक ब्लेण्ड आदि विषयों पर सलाह मशविरा कर नए गुणवत्तायुक्त उत्पाद को जल्द क्रियान्वित करने के लिए विश्वास दिलाया।

Latest News